sachin a billion dreams movie review in hindi

sachin a billion dreams

Film :- Sachin A billion dreams

Star Cast :- Sachin Tendulkar, Anjali Tedulkar, Mayuresh Pem

Type :- Biography

Director :- James Erskine

Movie Rating :- (3.5 / 5)

Master blaster सचिन तेंदुलकर पर बनी उनकी बायोग्राफी फिल्म सिनेमा घरो मे रिलीज हो चुकी है। यह एक sport biographical drama film है। इसमे सचिन की स्पोर्ट और पर्सनल लाइफ दोनो को दिखाने की कोशिस की गई है। इस शक्स की उपलब्धिया तो कई है पर उनकी उपलब्धियो को एक फिल्म मे कैद करना काफी मुस्किल रहा होगा। तो चलिये एक नजर डालते है उनकी फिल्म पर

यह फिल्म पहले आ चुकी एम. एस. धोनी और अजहरुद्दीन से बहोत अलग है। इसमे सचिन अपनी कहानी खुद सुनाते हुये नजर आते है। इसके आलावा तेन्दुलकर के जन्म से लेकर उनका क्रिकेट मे पैशन सब देखने को मिलता है। हालाकी इसमे बाताई गई ज्यादातर चीजो से आप रूबरू होंगे पर पर्दे पर इसे देखना एक अलग ही अनुभव कराता है। फिल्म के कई सीन आपको उत्साहित और इमोशनल भी करती है।

sachin a billion dreams movie review

फिल्म मे वो पल दर्शको को लुभाती है जब सचिन ने शुरुआती दौर मे पाकिस्तान के खिलाफ सन 1989 मे अब्दुल कादरी के एक ओवर मे 4 छक्के जमाये थे। ऐसे ही और भी कुछ सीन पुरानी यादो को ताजा करती है, इसमे कई साथी कलाकार भी दिखाई देते है जो सचिन का गुणगान करते है।

डायरेंटर जेम्स ने सराहनीय काम किया है हालाकी कुछ लोगो को कई सीन बनावटी  लग सकती है। पर सचिन के डाय-हार्ट फैन के लिये रोमाचक फिल्म है।फिल्म का music ए. आर रहमान ने दिया है जो की औसत है।

यह फिल्म देखना क्रिकेट और तेन्दुलकर के फैंस के लिये किसी ट्रीट से कम नही है। आपको बिलकुल भी निरास नही करेगा फिल्म देखने के बाद सचिन…. सचिन.. की आवाज गूजती नजर आती है।

.

You may also like...

1 Response

  1. 27/05/2017

    […] Source link (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); Share […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *