movie review :- “ok jaanu” नही दिखा पाई आशिकी-2 का कमाल

movie review of ok jaanu film in hindi

Movie – OK Jaanu

Star CastAditya Roy Kapoor, Shraddha Kapoor, Naseeruddin Shah, Leela Samson,  Karan Nath.

DirectorShaad Ali

Movie Rating – (2.5 / 5)

बीते दिन 13 जनवरी 2017 को सिनेमाघरो मे ok jaanu release हुई। जो एक Indian romantic drama film है और इसे direct  किया है Shaad Ali ने।  फिल्म मेकर्स एक बार फिर आशिकी-2 की हिट जोडी श्रद्धा और आदित्य को पर्दे पर उतारा है। अब देखना ये है की ये फिल्म आशिकी-2 के जैसे दर्शको का दिल जीतने मे कामयाब होती है की नही।ओके जानू तमिल मे आ चुकी फिल्म ओके कनमानी  की remake है। तो आइये नजर डालते हैं movie review पर.

Story –

फिल्म आदी ( आदित्य ) और तारा ( श्रद्धा ) के जीवन पर  है।   दोनो लिव इन रिलेशनशिप मे है   और ऐसे ही रहना चाहते है। शादी का ख्याल दोनो के मन मे कही भी नही है। पर दोनो के करियर अलग है, आदी एक software developer और तारा architecture. फिर अचानक एक दिन आदी को अपना करियर बनाने के लिये अमेरिका जाने का मौका मिलता है।  पर शादी से दूर भागने वाले आदी  व  तारा एक दूसरे से प्यार करने लगतें है।  अब करियर या प्यार दोनो मे से एक चुनने जैसी condition आ जाती है।  अब आंगे क्या होता है  इसके  लिये  आपको  फिल्म देखनी पडेगी।

Directing –

फिल्म का निर्देशन अच्छा है, film के screen play मजेदार है। पर फिल्म मे कुछ नया देखने को नही मिलता। इसलिये कुछ जगह बोर करने लगती है। अगर निर्देशक चाहते तो तेलगू फिल्म कनमानी से कुछ हटकर अलग कर सकते थे। पर शाद अली आज के युवा सोच को पर्दे पर सफलता पूर्वक लाने मे सफल हुये है।

Acting –

श्रद्धा और आदित्य की जोडी ने जो कमाल आशिकी-2 मे दिखाया था। वो इस फिल्म मे देखने को नही मिलती। इसलिये शायद थोडी निराशा होती है। पर नसररुद्दीन शाह और लीला जी का अभिनय अच्छा है। इनके अभिनय मे काबिलियत साफ झलकती है।

Music

फिल्म का music दिया है ए. आर. रहमान ने। वैसे फिल्म मे तो बहोत से गाने है पर लोगो ने हम्मा- हम्मा को बहोत पसंद किया है।

हॉ/नही –

फिल्म ठीक-ठाक है इसे देखा जा सकता है और अगर आप श्रद्धा और आदित्य के फैन है। और उनकी जोडी दोबारा screen पर देखना चाहते है तो फिल्म आपको पसंद आयेगी।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *