Movie review:- Half Girlfriend ( हाफ गर्लफ्रेन्ड )

.

Movie Review:-Half Girlfriend ( हाफ गर्लफ्रेन्ड )

Half Girlfriend ( हाफ गर्लफ्रेन्ड )

image-hindustantimes

Movie – Half Girlfriend ( हाफ गर्लफ्रेन्ड )

Star Cast Arjun Kapoor, Shraddha Kapoor, Vikrant Massey, Rhea Chakraborty

DirectorMohit Suri

Type – Indian romantic drama film

Movie rating (3 / 5)

हाफ गर्लफ्रेंड चेतन भगत के नोवल पर बनाई गई फिल्म है व उस नोवल का असल नाम भी हाफ गर्लफ्रेंड ही है। यह पहली फिल्म नही है जो चेतन भगत के नोवल पर आधारित है इसके पहले भी कुछ हिट फिल्मे जैसे 3-इडियट, 2-स्टेट और काइ पो चे पर्दे पर आ चुकी है। जिसे दर्शको ने काफी पसंद किया था चेतन भगत ने इस फिल्म को प्रोड्युस भी किया है।

Half Girlfriend ( हाफ गर्लफ्रेन्ड ) movie review

image-lyricsmint.com

Story –

कहानी की शुरुआत माधव झा से होती है, जो बिहार के बस्तर जिले का रहने वाला है। माधव आंगे की पढाई के लिये दिल्ली आता है और स्पोर्ट कोटा से उसका एडमीशन St. Stephens मे हो जाता है। पर माधव की एक प्रॉवलम है की उसे अंग्रेजी नही आती। आंगे उसकी मुलाकात इसी कॉलेज मे पढने वाली अमीर घर की लडकी रिया सोमानी (श्रद्धा कपूर) से होती है जो फर्राटेदार अग्रेजी बोलती है। माधव की अंग्रेजी कमजोर होने की वजह से कई बार शर्मिंदा भी होना पडता है।

बार-बार मुलाकात से नजदीकिया बढती है और प्यार हो जाता है। पर हर लव स्टोरी की तरह इनमे भी अलगाव होता है और दोनो अलग हो जाते है। माधव अपने घर आ जाता है पर आंगे जाकर दोनो की जिन्दगिया आपस मे फिर टकराती है।

कमजोर कडियां

जरूरी नही चेतन भगत की हर नॉवेल मजेदार हो। जो मजा 2 स्टेट और 3- इडियट जैसी फिल्मो मे था यहा नही है। फिल्म की कहानी थोडा कमजोर है जिसे मजबूत किया जा सकता था। फिल्म शायद आपको कुछ सीन मे कंफ्युज भी कर दे। screen play मे कुछ खामिया देखने को मिलती है।

Half Girlfriend ( हाफ गर्लफ्रेन्ड ) movie review in hindi

image-hindustartimes

Acting –

फिल्म मे अर्जुन कपूर ने अच्छा काम किया है वे एक बिहारी लडके के रोल मे ठीक है। उनकी एक्टिंग मे कोइ कमी देखने को नही मिलती। श्रद्धा ने भी बखूबी अपना रोल निभाया है इसके अलावा विक्रांत मस्सी का काम बढिया है। फिल्म के बांकी कालाकार भी अपनी जगह सही है।

Music –

गाने की बात की जाय तो ” मै फिर भी तुमको चाहुंगा” लोग सिनेमा घरो के बाहर भी गुनगुनाते नजर आ जाते है। इसके अलावा कोइ और गाना आपकी जुबान पर नही आता।

देखे या ना देखे

इस फिल्म मे पहली बार अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की जोडी आपको देखने को मिलेगी। इसके अलावा दिल्ली, बिहार औरे न्युयॉर्क के कुछ सींस आपको दिखाई देंगे। इसलिये ये फिल्म एक बार देखी जा सकती है।

You may also like...

1 Response

  1. 20/05/2017

    […] Source link (adsbygoogle = window.adsbygoogle || []).push({}); Share […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *