पता चल गया आखिर क्यो मारा कटप्पा ने बाहुबली को

bahubali 2 movie review

Movie – Bahubali The Conclusion

Star Cast – Prabhas, Rana Daggubati, Anushka Shetty, Tamannaah, Ramya Krishnan, Sathyraj

Director – S. S. Rajamauli

Movie Rating –   (4.5 / 5)

कटप्पा ने बाहुबली को क्यो मारा यह सवाल सभी के मन मे छाया हुआ था। इसपे कई जोक भी बने तो कइयो ने मजेदार अलग-अलग कारण बताये। कुछ ने कहा की बाहुबली छुट्टी नही देता था तो कुछ ने कहा की बचपन मे वह मामा बनाकर खाना छीन लेता था। पर आखिरकार लगभग दो साल का लम्बा इंतजार करने के बाद इसका जवाब मिल गया।

 Story

film की कहानी वही से शुरु होती है जहा बाहुबली खत्म हुई थी। शुरु मे कुछ फ्लैश बैक दिखाई जाती है बाहुबली के पिता अमरेन्द्र बाहुबली (प्रभास) को राजा बनाया जाने वाला होता है। पर भल्लाल देव (राणा दग्गुवती) नही चाहता की बाहुबली के पिता राजा बने क्योकी वह खुद राजा बनना चाहता है। इसके लिये भल्लाल देव अपने पिता के साथ मिलकर एक चाल चलता है। और इसमे कटप्पा और राजमाता शिवगामिनी देवी को मोहरा बनाता है। इसी बीच देवसेना (अनुस्का शेट्टी) की भी इंट्री होती है बाद मे अमरेन्द्र बाहुबली देवसेना को पसंद करने लगता है। इसके बाद कटप्पा ने बाहुबली को क्यो मारा इसका पूरा राज जानने के लिये आपको सिनेमाघरो मे जाना होगा। क्योकी अगर हम अभी बता देंगे तो आपका रोमांच खत्म हो जायेगा। फिल्म मे बाहुबली को अपने पिता की सारी सच्चाई पता चलती है और युद्ध शुरु होता है।

bahubali 2 movie review

Director

फिल्म की screen play कमाल की है राझामौली की दमदार डायरेक्टींग फिल्म देखने से पता लग जाती है। उन्होने कही भी गलती नही की है। और फिल्म की स्क्रीनिंग को आपका ध्यान कही भटकने नही देती। फिल्म मे VFX effect और editing इसे और भी मजबूत बनाती है। हालाकी कुछ का मानना है की क्लाईमेक्स को थोडा छोटा किया जा सकता था।

Acting

फिल्म मे प्रभास के सीन देखकर खुद के शरीर मे भी शक्ती का अहसास होने लगता है। करेक्टर से प्यार हो जाता है प्रभास ने फिल्म के लिये कडी मेहनत करके बॉडी बनाई थी। उनकी मेहनत कही भी बेकार नही जाती। राणा दग्गुबती के एक्सन सीन भी कमाल के है इन्होने भी प्रभास जितनी ही मेहनत की है। या फिर ये कह सकते है की कैरेक्टर मे पूरी तरह ढल गये है।

फिल्म मे बाकी करेक्टर भी अपने रोल मे अच्छे से रम गये है इनके बिना फिल्म मे जान डालना मुस्किल था।

Music

फिल्म का background music बेस्ट है और दर्शको को थाम के रखता है। फिल्म के गाने ठीक है पर दिल को छू लेने जितने कारगर नही लगे। फिल्म के पहले भाग का गाना मल्हारी व कौन है वो लोगो ने बहोत पसंद किया था।

हॉ/नही

आप यह फिल्म देख सकते बिलकुल भी बोर नही करेगी और पूरा पैसा वसूल होगा। फिल्म देखने के बाद आपको waste of money का अहसास नही होग।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *