#BeyondTheEdge & #AsusIndia | Asus vivobook S15 is great for your online work

 #BeyondTheEdge & #AsusIndia

#BeyondTheEdge & #AsusIndia  #AsusvivobookS15

नमस्कार दोस्तो आज का यह article  Mumbaiker Nikhil और #AsusIndia के लिए है। इसमे आज हम बात करेंगे Asus vivobook S15 के बारे मे। मै एक हिन्दी ब्लॉगर और यूटूबर हूँ और मेरे लिए या किसी भी beginner के लिए यह लैपटॉप काफी helpful हो सकता है, किसी भी Budding Youtubers व Entrepreneurs को successful बना सकता है।

 #BeyondTheEdge & #AsusIndia

तो चलिए बात करते है Asus vivobook S15 के फीचर्स की जो आपके work को आसान बना देती है।

Design – सबसे पहले बात करते है इसके Design की तो Asus vivobook S15 का वजन सिर्फ 1.7 kg है और मोटाई 17.9 mm की है। इसलिए इसे कही भी बड़ी आसानी से carry किया जा सकता है। खासकर अगर आपका एक travel blog या youtube channel है तो एक लैपटॉप carry करना मुसकिल हो जाता है पर इसके light wight के कारण आपको इसके वजन का पता ही नही चल पाता। पतला होने के कारण कही भी adjust हो जाता है।

Battery – इसकी long lasting battery लगातार 8 घंटे चलती है इसलिए आप बिना किसी झिझक के लंबे समय तक अपना काम कर सकते है। इसके अलावा इसमे fast charging है जो लैपटॉप को 49 मिनट मे 60% चार्ज कर सकता है। कई बार हमे किसी काम के सिलसिले मे अचानक बाहर जाना पड़ता है तो यह फीचर काफी काम आता है। क्योकी बाहर रहते हुए भी हम अपना काम पूरा कर सकते है।

Asus vivobook S15 मे eye care mode भी होता है यह फीचर ब्लू लाइट को कम कर देती है ये तब आपके लिए फायदेमंद होता है जब आप hardwork करते है और घंटो लैपटाप पर मेहनत करते रहते है। लगातार लैपटाप चलाने पर भी आंखो मे ज्यादा ज़ोर नही पड़ता। इसके अलावा इसमे आप color adjustment भी कर सकते है।

यह लैपटॉप 178 degree wide viewing angle व 1920 x 1080 पिक्सल के स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन की 15.6 इंच की फुल HD डिस्प्ले के साथ आता है जो मेरे तरह किसी भी movie lover को best experience देता है।

security – किसी भी user के लिए सबसे important होता है उसकी security और Asus vivobook S15 को सबसे खास बनाता है इसकी fingerprint scanner lock system। इसकी मदद से आप कभी भी अपने लैपटाप को तुरंत लॉगिन या लॉगआउट कर सकते है। यह फीचर खास इसलिए है क्योकी आप अपने घर या बाहर कही भी काम कर रहे हो, यह आपके data को सुरक्षित रखता है। इसलिए आप बिना किसी डर के इसका उपयोग कर सकते है।

घर मे आपके लैपटॉप को सबसे ज्यादा ख़तरा बच्चो से होता है क्योकी उन्हे आपके काम के बारे मे कोई जानकारी नही होती जिसमे fingerprint scanner आपकी सबसे ज्यादा मदद करता है।

performance – 8th generation के इस लैपटॉप मे Intel® Core™ i7 processor और 16GB DDR4 2133MHz RAM व NVIDIA® GeForce® MX150 graphics है। ये सब मिलकर लैपटॉप को तेज बनाते है और ये बेहतर work करता है। अगर आप लंबे समय तक net surfing या फिर internet पर work करते है तो ये आपके लिए best लैपटॉप है। कई बार जो हमे थका देता है है वो है low processing पर इसमे powerful CPU होने के कारण किसी भी काम मे रुकावट नही आती।

Asus vivobook S15 मे कई ऐसे फीचर्स है जो सिर्फ ज्यादातर महगे लैपटाप मे ही देखने को मिलते है जो एक beginner blogger या youtuber afford नही कर सकता। Asus vivobook S15 आपको कम मे ही ये सारे फीचर्स एक साथ उपलब्ध करा देता है। इसलिए यह मेरे लिए best लैपटॉप साबित हो सकता है।

इसकी मदद से मै अपने ज्यादा से ज्यादा articles और videos कम समय मे ही बिना Time waste के online publish कर सकता हूं। और यह एक beginner के लिए motivation का काम करता है।

#BeyondTheEdge & #AsusIndia

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *