Movie review:-टाइमपास है इमरान की फिल्म ‘राज रीबूट’

टाइमपास है इमरान की फिल्म ‘राज रीबूट

raaj-reboot

 

Film:- Raaj Reboot

Star Cast:- Emraan Hashmi, kriti Kharbanda, gaurav Arora.

Directore:- Vikram Bhatt

राज series की चौथी फिल्म राज रीबूट 16 सितम्बर को सिनेमा घरो मे release हुई। और इस फिल्म को डायरेक्ट किया है विक्रम भट्ट ने दर्शको को विक्रम भट्ट के फिल्मो का इंतजार रहता है क्योकी इनके horror फिल्मो मे अच्छा खासा glamour और Horror सीन का तडका होता है पर बिक्रम भट्ट की कुछ फिल्मे box office पर कमाल नही दिखा पाई है तो उनकी इस फिल्म से कुछ आशाये जुडी हुई है

Story:-

फिल्म की कहानी शुरु होती है रेहान (गौरव अरोरा) और शायना खन्ना(कृति खरबंदा) से दोनो एक दूसरे से बहोत प्यार करते है। रेहान और शायना रोमानिया मे मिलते है फिर शादी कर लेते है, शादी के बाद मुम्बई चले जाते है पर मुम्बई मे शायना के कहने पर वापस रोमानिया आते है रेहान नौकरी करता है व नये घर मे शिफ्ट हो गये है पर शायना को उस घर मे किसी के होने आ अहसास होता है आहट सुनाई देती है इसका जिक्र वह अपने पती रेहान से करती है जो उसकी बातो को अनसुना कर देता है इसी बीच कहानी तब मोड लेती है जब आदित्य (इमरान हाशमी) उनकी जिन्दगी मे आता है आदित्य और शायना पहले एक दूसरे को पसंद करते थे बाद मे अलग हो गये इसी तरह कुछ राज खुलते है आखरी मे क्या होता है इसके लिये फिल्म देखे।

Directing:-

फिल्म के निर्देशन के साथ इसकी स्क्रीप्ट राइटिंग भी विक्रम भट्ट ने की है फिल्म मे जो लोकेशंस दिखाये गये है वो कमाल के है पर फिल्म शायद कम डरावने सीन की वजह से हॉरर फिल्मो के शौकीनो को डरा नही सकेगी। फिल्म का फस्ट हाफ औसत है और सेकंड हाफ बोरींग करती है। फिल्म मे दर्शक थोडा उत्साहित होते है जब इमरान हाशमी की इंट्री होती है।

Acting:-

Actress कृति खरबंदा ने अपने रोल के लिये मेहनत की है जो नजर आती है इमरान के कम समय ही दिखाई देते है फिर भी बखूबी काम किया है। गौरव अरोडा की ये दूसरी फिल्म है और उन्होने फिल्म मे अपने काम को निखारा है।

Music:-

फिल्म का गीत दिया है जीत गांगुली ने जो फिल्म release के पहले ही हिट हो चुकें है।

हॉ/नही

विक्रम भट्ट की फिल्मो को पसंद करते है तो फिल्म देख सकते है।

You may also like...