Movie Review-M S Dhoni-the untold story( धोनी की अनकही दास्ता को बयां करती है ये फिल्म )

Movie Review-M S Dhoni the untold story( धोनी की अनकही दास्ता को बयां करती है ये फिल्म )

m-s-dhoni-the-untold-story-movie

Film:- M S Dhoni- The untold story

Star Cast:- Sushant Singh Rajput, Anupam Kher, Disha Patani, Kiara Advani,  Bhumika Chawla.

Director:- Neeraj pandey

 

30 सितम्बर को एम एस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी सिनेमाघरो मे release हुई जिसमे निर्देशक नीरज पांडे ने महेन्द्र सिह धोनी के जीवन को पर्दे पर उतारा है जिसे धोनी के फैंस देखने के लिये बहोत समय से उत्सुक थे। नीरज पांडे ने धोनी के जीवन के कई खट्टे-मीठ्ठे पलो को एक फिल्म मे ही पिरोने की कोशिस कि है जो दर्शको को कितनी पसंद आती है आइये जानते है मूवी रिव्यू से

Story:-

फिल्म की कहानी महेन्द्र सिह धोनी के जीवन के उन पलो को दर्शाती है जिससे उनके फैंस अब तक अंजान थे। फिल्म मे धोनी को छोटे से शहर रॉची की गलियो से निकलकर भारत के महान बल्लेबाज बनने तक का सफर दिखाया गया है। इस सफर मे इनटरनेशनल क्रिकेटर बनने तक उन्हे किन-किन मुसीबतो का सामना करना पडा व माता पिता के लिये भारतीय रेलवे में टीसी की नौकरी करना भी शामिल है जिसके बाबजूद वे अपने लक्ष्य मे डटे रहे और सफलता हासिल की। फिल्म मे महेन्द्र सिह धोनी के गर्लफ्रेंड के बारे मे भी बताया गया है जिससे अब तक आप अंजान थे।

Direction:-

फिल्म का निर्देशन नीरज पांडेय ने बखूबी किया है उन्होने धोनी के जीवन को लोगो के सामने बारीकी से पेश करने की कोशिस की है जिसमे वे कामयाब रहें है। फिल्म के उतार-चढाव पर भी काफी ध्यान दिया गया है फिल्म शुरु से ही दर्शको मे रोमांच भरने का काम करती है और फस्ट हॉफ कब गुजर जाता है पता ही नही चलता, फिल्म का दूसरा हॉफ भी मजेदार है ये आपको कही बोरियत महसूस नही होने देगी क्योकी कहानी दर्शको को अंत तक बान्धे रखती है। फिल्म मे कई जगह धोनी के चेहरे पर ग्राफिक्स के जरिये सुसांत का चेहरा लगाया गया है।

Acting:-

महेन्द्र सिंह धोनी के रूप मे सुसांत सिह की मेहनत साफ नजर आती है वो इसमे बिलकुल फिट बैठते है। पूरी फिल्म मे वे अपने किरदार से हटते हुये नजर नही आये सुसांत का अभिनय फिल्म को जीवित करती है। अनुपम खेर काफी समय बाद परदे पर दिखाई दिये है उन्होने धोनी के पिता का रोल बखूबी निभाया है वही दिशा पाटनी धोनी की गर्लफ्रेंड के रूप मे जच रही है। धोनी के पत्नी का रोल कियारा आडवानी ने निभाया है जिसे आप पसंद करेंगे।

हॉ/नही

अगर आप महेन्द्र सिह धोनी व क्रिकेट के फैन है तो ये फिल्म आपके लिये ही बनी है वैसे ये फिल्म सभी तरह के दर्शको को अपनी ओर आकर्षित करता है। फिल्म दर्शको का हौशला और हिम्मत भी बढाती है इसलिये फिल्म देखने जरूर जायें।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *