Movie Review :- kahaani 2

kahaani-2

movie review kahaani-2 Durga Rani Singh

Film:- KAHAANI-2

Star Cast:- Vidya Balan, Arjun Rampal, Tota Roy Chowdhury, Jugal Hansraj.

Director:- Sujoy Ghosh

विद्या बालन की hit फिल्म कहानी का सीक्वल कहानी-2 दिसम्बर को  भारतीय सिनेमा घरो मे दिखाया गया। इस फिल्म के पहले संस्करण ने लोगो का ध्यान अपनी तरफ खीचा था। विद्या बालन ने इस फिल्म से अपने किरदार के लिये काफी चर्चाये बटोरी थी

Story:-

कहानी 2 इसके पहले संस्करण कहानी से अलग है इसकी story line पूरी तरह अलग है, फिल्म मे विद्या बालन एक महिला विद्या सिन्हा की भूमिका मे है जिसकी एक पैरालाइज्ड बेटी मिनी है और वो मिनी को चलते हुये देखना चाहती है। विद्या मिनी के लिये संघर्ष करती है पर एक दिन मिनी अचानक गायब हो जाती है। आंगे इन्द्रजीत की भूमिका मे अर्जुन रामपाल की इंट्री होती है उसे पता चलता है की विद्या का चेहरा दुर्गा रानी से काफी मिलता है जिसके उपर किडनैपिंग और मर्डर के आरोप हैं।

Direction:-

 इस फिल्म मे सुभाष पहले की तरह सस्पेंस बनाने मे नाकामयाब हुये है। फिल्म का फस्ट हॉफ तो आपको रोककर रखती है जिसमे विद्या सिन्हा जिसका कल दुर्गा रानी सिह के रूप मे था। फिल्म अच्छी चलती है पर इंटरवल के बाद सेकण्ड हॉफ मे कुछ खास मजा नही आता सस्पेंस धरा का धरा रह जाता है।

Acting:-

 ये विद्या बालन की acting ही है जो दर्शको को बान्धकर रखती है उन्होने किरदार मे घुसकर उसे पूरी तरह रियल फील दिया है। हालाकी कहानी की तरह कहानी-2 उतनी दमदार नही है फिर भी विद्या ने इसमे कोइ कसर नही छोडी। विद्या के बाद दूसरा चेहरा अर्जुन रामपाल का है जो दर्शको को अपनी तरफ खीचता है उन्होने प्रमोशन के भूखे पुलिस वाले के किरदार को बखूबी निभाया है।

हॉ/नही

इस सिक्वल के पहले संस्करण की तरह ये कहानी उतनी दमदार तो नही है फिर भी एक बार देखी जा सकती है।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *