Movie Review: Flying jatt, बच्चो की है पसन्द

flying jatt

 Film-  Flying Jatt

Starcast- Tiger Shroff, Jacqueline Fernandez, Nathan Jones, Amrita singh

Director-  Remo D’Souza

Music by-  Sachin–Jigar

Story-

फिल्म मे एक बडा Businessman मल्होत्रा (के के मेनन) अपनी कम्पनी के फायदे के लिये जमीन खरीदना चाहता है। जो कि एक मार्शल आर्ट अमन (टाइगर श्रॉफ) और उसकी मॉ के नाम पर है पर वे नही चाहते की जमीन मल्होत्रा के पास जायें। जमीन पर एक पूराना पेड भी है जिसके प्रती लोगो मे आस्था और सम्मान है। पर मल्होत्र् किसी भी कीमत पर जमीन खरीद कर पेड को हटाना चाहता है। जमीन पाने के लिये राका को बुलाया जाता है पर कुछ कारणो से अमन मे सुपर पॉवर आ जाते है। नया-नया हीरो बनने के बाद शुरु मे बचकानी हरकते करता है और लोगो को बचाता भी है। सब बदलने लगता है जब राका की entry होती है राका को प्रदूसण से शक्तीयॉ मिलती है। तबाही को रोकने के लिये फ्लाइंग जट्ट और राका के बीच लडाई होती है।

Acting-

फ्लाइंग जट्ट के रूप मे टाइगर फिट तो बैठते है पर अभिनय मे थोडा मात खा गये है। उन्होने जो कमाल बागी और हीरोपंती मे दिखाया है वो यहॉ देखने को नही मिलता। नाथन जोंस ने विलेन की भूमिका मे अच्छा ठीक है जैक्लीन भी अपनी जगह ठीक बैठती हैं।

Direction-

फ्लाइंग जट्ट की directing के साथ इसकी कहानी भी रेमो डिसूजा ने गढी है पर इसकी story line पर थोडा अधिक ध्यान दिया जाता तो और भी बेहतर किया जा सकता था। फिल्म कई जगह बचकाना सी प्रतीत होती है पर थोडा गुदगुदाती भी है। फिल्म मे एक बात अच्छी है की ये प्रकृती को बचाने का संदेश देती है। फिल्म मे special effect को भी बेहतर करने की जरूरत है इसकी कमी पूरी फिल्म मे महसूस होती है।

हॉ/नही

ये फिल्म बच्चो के लिये बनाई गई है और उन्हे पसंद भी आयेगी। और अगर आप टाइगर श्रॉफ के डाइहार्ट फैन है तो फिल्म देख सकते है।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *