MOVIE REVIEW:- लोकल बैंड की कहानी है BANJO

MOVIE REVIEW:- लोकल बैंड की कहानी है BANJO

movie review in hindi

movie review in hindi

Film:- Banjo

Star cast:-  Riteish deshmukh, Nargis fakhri, Darmesh

Directore:- Ravi jadhav

 

रवी जाधव ने अपने जीवन मे कई सफर मराठी फिल्मो (नटरंग, बालक पालक,टाइमपास) का निर्देशन किया है इसी के साथ वे दर्शको के लिये रितेश देशमुख की हिन्दी फिल्म बैंजो लेकर आये है जो संगीत पर आधारित एक म्युजिकल एक्सन ड्रामा फिल्म है तो चलिये जानते है उनकी पहली हिन्दी फिल्म के बारे मे

Story:-

फिल्म की कहानी नंद किशोर (रितेश देश्मुख) के इर्द-गिर्द घूमती है सभी उसे तरात कहते है जो अपने बैड ग्रुप का लीडर है इस group मे उसके दोस्त पेपर (आदित्य), वाजा (लेस्ली), ग्रीस (धर्मेश ) है। ये ग्रुप कई फंक्सनो मे परफॉम भी करता है पर एक दिन न्युयॉक से एक लडकी क्रिस (नरगिस फाखरी) आती है जो इस लोकल बैंड के साथ गाने रिकॉर्ड करके उन्हे एक म्युसिक कॉम्पटीशन मे भेजना चाहती है। उनके इस सफर मे कई तरह के बदलाव आते है आगे क्या होता है इसके लिये देखे फिल्म BENJO

Directing:-

director रवी जाधव ने अपने काम से फिल्म मे comedy,emotional और romantic पलो को सजोने की कोशिस की है पर वे इसमे पूरी तरह कामयाव नही हो सके है उन्होने फिल्म मे reality भी दिखाने की कोशिस है जिसमे वे कुछ ठीक हैं। फिल्म की कमजोरी इसकी कहानी है जिसे लिखा है निखिल व कपिल सावंत ने जिसे वे दर्शको के सामने सही से नही रख पाये है। फिल्म का फस्ट हॉफ काफी धीमे है जो खिचा-खिचा सा लगता है जबकी सेकण्ड हॉफ फस्ट से अच्छा है।

Acting:-

फिल्म के मुख्य अभिनेता रितेश देशमुख ने अपने रोल को बखुबी जिया है उनका काम सराहनीय है, रितेश के अलावा फिल्म अभिनेत्री नरगिस फाखरी का भी काम अच्छा है उनका अभिनय ठीक है। फिल्म मे बॉकी सह-कलाकरो ने भी फिल्म मे काम कर उसमे जान डालने की कोशिस की है।

Music:-

फिल्म का संगीत दिया है विशाल-शेखर ने जो काफी अच्छा है और लोगो ने भी पसंद किया है। हालाकी कुछ गाने फिल्म को धीमा करते हैं।

हॉ/नही

अगर आप संगीत पसंद करते है व रितेश देशमुख के फैन है तो फिल्म देख सकते है

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *