Movie review:- रोमांचित कर देगी फिल्म अकीरा

akira movie review

 

Film- Akira

Cast- Sonakshi Sinha, Anurag Kashyap, Konkona sen sharma, Amit sadh, Atul kulkarni

Director- A.R. Murugadoss

ए.आर.मुरुगदास ने कई अच्छी फिल्मे बनाई हैं जिसमे अमीर खान की “गजनी” जैसे फिल्मे शामिल है। जहॉ कई डायरेक्टर महीला प्रधान फिल्मे बनाने से अभी भी हिचकिचाते है वहॉ मुरुगदास ने अकीरा बनाकर साहस का काम किया है। फिल्म रोमांचित करती है और साथ ही लडकियो को मजबूत  बनने की प्रेणना देती है।

Story- 

यह कहानी अकीरा (सोनाक्षी सिन्हा) नाम की एक लडकी हैं जिसे उसके पिता (अतुल कुलकर्णी) ने बचपन से ही बहादुर बनाया है वह बिना डरे मुसीबतो का सामना करने के लिये तैयार रहती है। पिता के गुजरने के बाद उसका भाई उसे और उसकी मॉ को मुम्बई ले जाता है, मुम्बई मे अकीरा आंगे की पढाई के लिये कॉलेज मे join लेती है। अकीरा की कहानी उस वक्त मोड लेती है जब एक करप्ट पूलिस ऑफिसर अपने गुनाहो को छुपाने के लिये गलती से अकीरा को उठा लेते है उसे पागलखाने मे भी जाना पडता है आंगे अकीरा खुद को बेगुनाह साबित कर पाती है की नही इसके लिये देखे अकीरा।

Acting-

अकीरा के रूप मे सोनाक्षी ने फिल्म मे जबरदस्त काम किया है इस फिल्म मे आप पहली बार सोनाक्षी को एक्सन करते हुये देखेंगे। अनुराग कश्यप भी इस फिल्म मे विलेन के रूप मे जच रहे है उनका काम भी सराहनीय है। बाकी कलाकारो ने भी इसमे अच्छा अभिनय किया है।

Directing-

फिल्म मे ए.आर.मुरुगदास ने अपनी पहले के चर्चित फिल्मो की तरह इसे भी बेहतर ढंग से बनाया है। फिल्म मे एक्सन के साथ इमोसंस का भी ध्यान रखा गया है फिल्म की कमी सिर्फ स्क्रिप्ट राइटिंग मे दिखती है इसे थोडा और सुधारा जा सकता था अकीरा का फस्ट हॉफ तो रोमांचित करता है पर सेकेंण हॉफ फिल्म के हिसाब से थोडा कमजोर है।

हॉ/नही

ये फिल्म लडकियो को प्रेरित करती है आप इसे देखने जा सकते है फिल्म आपको जरूर पसंद आयेगी।

You may also like...

1 Response

  1. Bhupendra singh says:

    It’s boring film….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *