movie review :- “नाम शबाना” है एक्शन और रोमांच से भरपूर

movie reveiw naam shabana in hindi

Movie :- Naam shabana

Star Cast – Taapsee Pannu, Akshay Kumar, Prithviraj Sukumaran, Manoj Bajpayee, Anupam Kher, Danny Denzongpa

Director – Shivam Nair 

Movie Rating – 3.5 Stars (3.5 / 5)

बीते दिन शुक्रवार को फिल्म बेबी का प्रीक्वल नाम शबाना सिनेमाघरो मे रिलीस हुई। इस फिल्म के डायरेक्टर पहले कई फिल्मे जैसे भाग जॉनी और महारथी मे काम कर चुके है। तो चलिये डालते है एक नजर इस प्रीक्वल फिल्म की मूवी रिव्यू पर

Story

फिल्म की कहानी शबाना (तापसी पन्नू) नाम की एक लडकी की है जो मुम्बई मे अपनी मॉ के साथ रहती है। शबाना एक जय नाम के लडके को पसंद करती है पर जय की हत्या हो जाती है। आंगे ऐसे हालत होते है की शबाना को स्पेशल फोर्स ज्वाइन करना पडता है। यहॉ उसकी मुलाकात स्पेशल एजेंट रणवीर सिह (मनोज बाजपायी) से होती है। शबाना को खतरनाक ऑपरेशन की जिम्मेदारी दी जाती है व इस ऑपरेशन मे अजय (अक्षय कुमार) और शुक्ला जी (अनुपम खेर) शबाना की मदद करते है।

Directing

फिल्म का फस्ट हॉफ थोडा कमजोर है जिसमे सुधार किया जा सकता था। बाकी लाजवाब फिल्म है डारेक्शन काफी अच्छा है। फिल्म मे फाइट सीन भी मजेदार है जो आपको निराश नही करती। फिल्म मे कई मोड होने के कारण आपको बान्धे रखती है।

Acting

तापसी ने शबाना के रोल मे जबर्जस्त एक्टिंग की है यह कहा जा सकता है की उनका काम काबिले तारीफ है। यहा आपको तापसी और अक्षय का एक्शन देखने को मिलेगा।

Music

फिल्म के कुछ गाने ठीक है पर कुछ गाने फिल्म की रफ्तार को कम करने लगते है। फिल्म के रोजाना जुबी-जुबी व जिन्दा गाने दर्शको द्वारा पसंद किये जा रहे है। जिसे दिया है रोचक कोहली और मीत ब्रदर्श ने।

हॉ/नही

फिल्म देखी जा सकती ये आपको निरास नही करेगी। फिल्म को देखने के लिये पूरे परिवार सहित सिनेमाघरो मे जा सकते है।

You may also like...

1 Response

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *