दुनिया के अजीबो-गरीब sex lows जो आपका दिमाक हिला देंगे।

दुनिया के अजीबो-गरीब sex lows जो आपका दिमाक हिला देंगे।

इस दुनिया कई देश है और सभी के अपने-अपने नियम कानून। जिसे सुनकर हम surprised हो जाते है या कुछ हमे हसने मे मजबूर कर देते है। कई बार तो हमे समझ नही आता की आखिर जिसने मे ये नियम बनाये है उसने क्या सोचकर इसे बनाया है। तो चलिये आज बात करते है कुछ ऐसे ही नियमो के बारे मे जो दुनियाभर के कुछ देशो मे sex के लिये बनाये गये है। इन sex lows को जब आप पढेंगे तो आपका दिमाग घूम जायेगा। और अगर आप इन जगहो पर घूमने जाने वाले है तो यह आपके काम भी आ सकता है।

Landon

यहा पर कोइ भी व्यक्ती parking मे खडी motorcycle पर सेक्स नही कर सकता। अगर ऐसा करते हुये पाये जाते है तो जुर्माना भुगतना पड सकता है। शायद वहा ऐसे कई वारदात होते होंगे इसलिये ये कानून बनाया गया है।

sex lows in country

Estonia

Estinia की राजधानी मे कोइ भी कपल सेक्स के दौरान कोइ और काम नही कर सकता। अपना पूरा ध्यान इसी मे लगाना होगा।

Minnesota

Minnesota मे कोइ भी इंसान एक जिन्दा मछली के साथ sex नही कर सकता। सुनने काफी अजीब लगता है जिन्दा मछ्ली के साथ! अरे मछ्ली जिन्दा हो या मरी हुई करता भी कौन होगा। पर शायद यह कानून बनाने वाले ने देखा या सुना हो।

Uruguay

यहां अगर किसी व्यक्ती ने अपनी पत्नी और किसी दूसरे पुरुष के साथ आपतीजनक हालात मे पकड लिया तो वह दोनो की हत्या कर सकता है। या फिर कुछ दर्दनाक सजा दे सकता है उस देश का कानून उसे कुछ नही कहेगा।

Spane

spane मे कोइ भी कपल समुद्र के किनारे (beach) शारीरिक संबंध स्थापित नही कर सकता। पर कोइ कपल ऐसा करता है तो उसे जुर्माने के तौर पर 75,000 पाउंड चुकाना पडता है। ये उन लोगो के लिये है जो भावनाओ मे बहकर कही भी शुरु हो जाते है।

Thailand

थाइलैंड मे आप किसी कुत्ते के साथ sex नही कर सकते । पकडे जाने पर एक मोटी रकम से हॉथ धोना पड सकता है। वैसे ये सही निर्णय है इंसानो ने जानवरो को भी नही छोडा।

 

Hong Kong

उरुग्वे की तरह ही अगर हॉग-कॉग मे कोइ पती अपनी पत्नी को धोखा देता है। तो उसकी पत्नी दोनो की हत्या कर सकती है पर पती को अपने हॉथो से मारना होगा लेकिन महिला साथी को किसी भी तरीके से मार सकती है।

 

California

california मे अगर कोइ कपल फोरप्लै करता है तो दोनो मे से कोइ  भी पहले क्लाईमैक्स तक नही पहुच सकता।

 

 

Texas

अमेरिका के इस शहर मे रहने वाली कोइ भी लडकी अपने पास 6 sex toy रख सकती है। पर इससे ज्यादा रखने पर उन्हे 4000 $ का भुकतान करना पड सकता है। सजा यहा खत्म नही होती इसके अलावा उन्हे 1 साल की सजा भी हो सकती है।

Hungary

हंगरी की राजधानी बुढापेस्ट मे आप सिर्फ सूरज ढलने के बाद ही सेक्स कर सकते है इसके पहले नही। चाहे आपके साथ आपकी पत्नी ही क्यो ना हो। वैसे भी आपके घर मे कौन देखने आता है पर अगर पकडे गये तो सजा के लिये तैयार रहे।

Dubai

दुबई ज्यादातर लोगो की पसंदीदा जगह होती है पर हम सब जानते है की वहा के lows कितने सख्त है। दुबई मे कोइ public place मे कुछ करते नजर आ गये तो 1दिन की जेल हो सकती है। लेकिन अगर आपने शराब पी है तो एक दिन की सजा एक साल मे बदल जायेगी।

You may also like...

1 Response

  1. Komal says:

    Haha majedar lows hai

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *