balika vadhu(pratyusha banerjee) suicide- बालिका वधु ने आखिर क्यो कि आत्महत्या ?

pratyusha-banerjee
Pratyusha banerjee

शुक्रवार कि शाम को मशहुर टीवी  कलाकार प्रत्युशा बेनर्जी ने अपने घर के पंखे से खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। हादसे के बाद उन्हे कोकिलाबेन हॉसपिटल ले जाया गया जहा डॉ. ने उनकी मौत की पुष्टी की। आत्महत्या कि खबर सुनकर लोग अभी तक इस बात से हैरान है कि क्या वजह थी कि वे ऐसा करने पर मजबूर हो गई।

प्रत्युशा बेनर्जी ने कलर्श टीवी के एक धारावाहिक बालिका वधु मे “आनंदी” का किरदार निभाकर नाम कमाया था। प्रत्युशा ने हर घर के दिलो मे अपनी जगह बनाई इस किरदार के कारण उन्हे बहोत सराहना मिली थी।कुछ लोग तो प्रत्युशा बेनर्जी को आनंदी के नाम से हि जानते है।

pratyushaa with Rahul raaj
pratyusha with Rahul raj

लोगो मे चर्चा है पत्युशा इस दिनो काफी परेशान थी इस परेशानी कि वजह उनके boyfriend राहुल राज है। प्रत्युशा कि मुलाकात राहुल से एक कार्याक्रम मे हुई थी और यही दोनो के बीच दोस्ती हुई थी। इसके बाद दोनो को एक साथ कई मौको पर साथ देखा गया धीरे-धीरे दोनो की दोस्ती प्यार मे बदल गई।

बालिका वधु का किरदार छोडने के बाद प्रत्युशा बिग बॉस और पॉवर कपल मे भी दिखाई दी थी। पॉवर कपल मे वे राहुल के साथ थी। बिग बॉस मे प्रत्युशा का अपनी पूर्व किरदार ‘आनंदी’ से उलट रूप देखने  को मिला यहा भी वे लोगो को आकर्षित करने मे कामयाब हुई।

कुछ समय से प्रत्युशा और राहुल  के बीच अनबन चल रही थी प्रत्युशा पर राहुल ने धोखे का आरोप लगाया था। दोनो के बीच यही अनबन प्रत्युशा की आत्महत्या का कारण हो सकती है।

You may also like...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *